Thursday, August 24, 2017 Newslinecompact.com अपना होमपेज बनाएं |
newslinecompact Logo
banner add
नोएडा
मोहन भागवत ने कह‍ा- स्वयंसेवक मेवा पाने के लिए नहीं करते हैं सेवा
मोहन भागवत ने कह‍ा- स्वयंसेवक मेवा पाने के लिए नहीं करते हैं सेवाMar 29, 2016

माधव सेवा आश्रम का लोकार्पण करने पहुंचे आरएसएस चीफ मोहन भागवत ने मंगलवार को कहा कि जो अपने लिए जीते हैं, वे पशु हैं। आरएसएस ने सबसे पहले सेवा का काम किया है। संघ के स्वयंसेवक मेवा प्राप्त करने के लिए नहीं।

60 परिवार अब भी बेघर, एसपी सिटी से की मुलाकातNov 23, 2015

ग्रामीण कालोनी विकास समिति नोएडा का प्रतिनिधि मण्डल सोमवार को सी0पी0आई0एम जिला सचिव गंगेश्वर दत्त शर्मा किसान सभा के नेता डा0 रूपेश वर्मा, सलमू सैफी के नेतृत्व में दर्जनों लोग एस0पी0सिटी0 दिनेश यादव से मिले।

भगवान चित्रगुप्त पूजा सामारोह 13 कोNov 10, 2015

चित्रांश फाउंडेशन ट्रस्ट द्वारा आयोजित पूजन समारोह सिटी पार्क के समीप चित्रगुप्त मंदिर (माता वैष्णो देवी मंदिर) में शाम 5 बजे से होगा। ट्रस्ट के महासचिव संजय श्रीवास्तव ने बताया कि कार्यक्रम के शुरुआत में मंदिर में महायज्ञ एवं भगवान चित्रगुप्त जी की पूजा अर्चना व विशाल आरती की जाएगी।

परिवार को बंधक बनाकर की लूटपाटNov 09, 2015

बॅालीवुड की स्पेशल 26 फिल्म की तर्ज पर रविवार की शात गे्रटर नोएडा में एक सर्राफा कारोबारी के घर फर्जी सीबीआई अधिकारी बनकर बदमाशों ने लाखों की लूटपाट को अंजाम दिया। असलहों से लैस बदमाशों ने सर्राफ के पूरे परिवार को एक कमरे में बंधकर बनाकर लूटपाट की।

बिजली विजिलेंस के खिलाफ औद्योगिक संगठन लामबंदNov 06, 2015

औद्योगिक इकाइयों पर जबरन वाणिज्यक बिजली कनेक्शन लेने का दबाव बनाया जा रहा है। यह आरोप विजिलेंस अधिकारियों पर उद्यमियों ने लगा दिया है। जिसके विरोध में अब औद्योगिक संगठनों की लामबंदी शुरू हो गई है।

जेवर टोल प्लाजा पर किया गया तेज रफ्तार वाहनों का चालानNov 06, 2015

उनका रफ्तार के हिसाब से चालान किया जाएगा। नोएडा यातायात पुलिस का कहना है कि आगरा पुलिस की पहल से पूरे यमुना एक्सप्रेस वे को सुरक्षित किया जा सकेगा। ग्रेटर नोएडा की तरफ से यमुना एक्सप्रेस वे पर जाने वालों को नोएडा पुलिस चालान करेगी। आगरा की तरफ से यमुना एक्सप्रेस वे पर चढ़ने वालों का आगरा पुलिस चालान करेगी। इससे यमुना एक्सप्रेस वे की दोनों तरफ की सड़कें सुरक्षित हो जाएंगी।

चार बदमाशों पर गैंगस्टरNov 04, 2015

जनपद पुलिस ने नोएडा के सेक्टर-58 के चार बदमाशों पर गैंगस्टर एक्ट की कार्यवाही की है। निरूद्ध किये गये बदमाश गिरोह बनाकर वारदातों को अंजाम देते थे।

सवा किलो गांजा समेत दो तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ेNov 03, 2015

सेक्टर-39 पुलिस ने बीती रात को गश्त के दौरान दो शातिर गांजा तस्करों को गिरफ्तार करते हुए इनके पास से करीब सवा किलो मादक द्रव्य बरामद किया है।

बदमाशों ने स्काॅर्पियो सवार से 50 हजार लूटकर सड़क पर फेंकाOct 30, 2015

ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर शफीपुर के पास बीती रात बदमाशो ने दिल्ली से लौट रहे कार सवार व्यक्ति को बंधक बना लिया। फिर उनका एटीएम लेकर 50 हजार की रकम निकलवाई और व्यक्ति की पिटाई कर रास्ते में फेंक दिया। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नौकरी का झांसा देकर दुष्कर्म, गिरफ्तारOct 30, 2015

उत्तर प्रदेश के जनपद गौतमबुद्ध नगर के नोएडा शहर में एक व्यक्ति द्वारा एक महिला को नौकरी का झांसा देकर उससे बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। पीडि़ता की शिकायत के बाद सेक्टर-49 पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।