Sunday, June 25, 2017 Newslinecompact.com अपना होमपेज बनाएं |
newslinecompact Logo
banner add
गाजियाबाद
गाजियाबाद के इंडिया मार्ट में आग, पांच मरे
गाजियाबाद के इंडिया मार्ट में आग, पांच मरेMay 14, 2016

यूपी के महानगर गाजियाबाद के राजनगर इलाक़े में सुबह क़रीब 11 बजे एक बिल्डिंग में आग लग गई। इसमें इंडिया मार्ट कंपनी के पांच लोगों की मौत हो गई। आग बिल्डिंग की पहली मंजिल पर प्रॉपर्टी कंसल्टेंसी के दफ़्तर में लगी और जान बचाने के लिए एक शख़्स खिड़की से नीचे कूद गया जिससे उसकी जान चली गई। बाक़ी के चार लोगों की मौत दम घुटने की वजह से हुई है। फ़िलहाल आग पर क़ाबू पा लिया गया है।

नवरात्र में व्रत रहता है यह मुस्‍लि‍म युवक, परमवीर चक्र विजेता से है कनेक्शन
नवरात्र में व्रत रहता है यह मुस्‍लि‍म युवक, परमवीर चक्र विजेता से है कनेक्शनApr 11, 2016

गाजीपुर जि‍ले के धामूपुर गांव के रहने वाले सहाबुद्दीन अहमद उर्फ समीर दोस्‍तों और पड़ोसि‍यों के साथ दीपावली, होली खेलने के साथ ही नवरात्र का व्रत भी रहते हैं। वह परमवीर चक्र वि‍जेता वीर अब्दुल हमीद के पड़ोसी हैं।

दीप्ति सरना ने कहा- चार लोगों ने किया था अपहरण, कुछ गलत नहीं हुआ मेरे साथFeb 12, 2016

स्नैपडील कंपनी में कार्यरत और बुधवार की शाम से लापता 24 वर्षीय युवती आज अपने घर लौट आयी. दीप्ति के पिता ने इस संबंध में जानकारी दी कि उनकी बेटी परिवार में सुरक्षित पहुंच गयी है. एक न्यूज चैनल को दीप्ति के घरवालों ने बताया है कि उसके साथ कुछ गलत नहीं हुआ.

कैशियर को घायल कर बदमाशों ने लूटे 10 लाखNov 23, 2015

थाना मोदीनगर इलाके में तिबड़ा रोड पर सोमवार को दिन दहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने एक ट्रेडर के कैशियर को घायल कर उससे 10 लाख की नकदी लूट ली।

राहुल का था बोरे में मिला शवNov 13, 2015

बंथला फाटक के पास पांच नवंबर को बोरे में मिली युवक की लाश की शिनाख्त राहुल पुत्र किशनपाल सरस्वती विहार लोनी के रूप में हुई है। मृतक के परिजनों ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

मन्दिरों में पूजे गए गाय और गोवर्धनNov 13, 2015

सिद्ध पीठ श्री दूधेश्वरनाथ महादेव मठ समेत कई स्थानों पर गोवर्धन एवं गाय की पूजा की गई। कार्तिक शुक्ल प्रतिपदा के अवसर पर श्री महन्त नारायण गिरि जी महाराज के द्वारा दूधेश्वर वेद विद्यापीठ के छात्रों एवं आचार्य के मन्त्रोउच्चारण के साथ गोवर्धन पूजन किया गया।

सड़क हादसे में स्कूटी सवार छात्रा की मौतNov 04, 2015

कविनगर थाना क्षेत्र में बस की टक्कर लगने से स्कूटी पर सवार बीटेक की छात्रा की मौत हो गई। पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में ले लिया है। बस का चालक पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गया।

केंद्रीय मंत्री के गढ़ में BJP एक सीट पर सिमटी, BSP के पांच प्रत्याशी जीतेNov 03, 2015

बीएसपी की ओर से वार्ड नंबर-8 से संजू सहलौत ने सतीश कुमार गौतम को हराया। वार्ड 7 से रजनी जाटव ने रेखा को बुरी तरह हराया। वार्ड 15 से मेघानंद को जीत मिली। वार्ड नंबर-1 से अमरपाल विजयी हुए। मुनजरिन जुल्फिकार ने नसीम बाबू को पटखनी दी। वार्ड नौ से नूरहसन मलिक ने श्यामवीर को हराया। लक्ष्मी मावी ने विरेंद्री देवी को हरा दिया।

नाबालिग सकुशल बरामद, आरोपी को जेलOct 31, 2015

चैकी प्रभारी राजपाल तोमर ने बताया कि टीम जैसे ही जोया पहुची तभी जुबेर लड़की को लेकर कहीं भागने के फिराक में था। पुलिस ने लड़की को सकुशल बरामद कर आरोपी को जेल भेज दिया है।