Thursday, August 24, 2017 Newslinecompact.com अपना होमपेज बनाएं |
newslinecompact Logo
banner add
मेरठ
देहरादून एक्सप्रेस में सीट को लेकर संघर्ष में एक की मौत, सात घायलMar 20, 2016

कोच्चि से मेरठ आ रही देहरादून एक्सप्रेस में सीट को लेकर हुए संघर्ष में एक यात्री की मौत हो गई जबकि सात यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। ट्रेन आज दिन में मेरठ कैंट रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रुकी तो उसमें मृतक व घायलों को एक टेंपों में भूसे की तरह भरकर जिला अस्पताल भिजवाया गया। इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी कोई आधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा।

यूपी तक पहुंच गया जाट आंदोलन, 4 शहरों में किया चक्‍का जाम
यूपी तक पहुंच गया जाट आंदोलन, 4 शहरों में किया चक्‍का जामFeb 22, 2016

जाट आंदोलन के समर्थन में शनिवार को सर्वखाप मुखियाओं और भारतीय किसान यूनियन ने एक पंचायत कर यूपी बंद का एलान किया था। रविवार को इसी क्रम में भाकियू सहित सैकड़ों किसानों ने मुजफ्फरनगर में जाट आरक्षण का बिगुल बजाया।

मेरठ में बागपत के पूर्व प्रधान की गोली मार कर हत्याFeb 08, 2016

उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में बागपत के पूर्व प्रधान की कथित रूप से गोली मार कर हत्या कर दी गयी. जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार पड़ोस के बागपत जिले के दौलतपुर गांव का मूल निवासी एहसान(45) पुत्र युसूफ वर्तमान में दिल्ली के मंडावली में रह कर प्रॉपर्टी का काम कर रहा था.

नर्सिग होम में डा. पीयूष गुप्ता से मांगी 30 लाख की रंगदारीNov 07, 2015

महानगर के विमल श्री नर्सिग होम के डा. पीयूष गुप्ता से कुख्यात बदमाश योगेश भदौड़ा के नाम पर 30 लाख की रंगदारी मांगी गई है। खुद को योगेश भदौड़ा का शूटर बताने वाला बदमाश पेट दर्द का बहाना बनाकर साथी के साथ डाक्टर के चैंबर तक पहुंचा था।

ट्रैफिक पुलिस वसूली में मस्त, जाम से जनता पस्तNov 07, 2015

महानगर में ट्रैफिक व्यवस्था पूरी तरह से धड़ाम है। हर चौराहा जाम की चपेट में रहता है। फोर व्हीलर ही नहीं टू व्हीलर पर शहर से निकलना दूभर हो गया है। हाल यह है कि यातायात पुलिस चौराहों से गायब रहती है और उसे वसूली में लिप्त देखा जा सकता है।

झालर और स्ट्रीप लाइट से रंगीन होगी दीपावलीNov 06, 2015

इस बार झालर और स्ट्रीप लाइट से दीपावली का पर्व रंगीन होगा। पिछले साल के मुकाबले इस बार रंगीन झालर, ग्लोब व रोशनी करने वाले आइटम की कीमतें कम बतायी जा रही हैं।

अधिकारियों को चूड़ी भेंट करेंगी महिला किसानNov 06, 2015

प्रतिकर की मांग को लेकर आंदोलनरत तीनों योजनाओं के किसानों के सब्र का बांध अब टूट गया है। गुरुवार शाम को खराब मौसम के दौरान तिलकपुरम कसेरू बक्सर में पंचायत की गई।

मेरठ: चेकिंग में पकड़े गए ट्रक में लदे 15 गौवंश, हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं का हंगामाNov 04, 2015

दौराला थाना पुलिस के दरोगा सतपाल व महेंद्र शर्मा हाइवे पर टोल प्लाजा के पास चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान मेरठ की ओर से आ रहे एक ट्रक को पुलिस ने चेकिंग के लिए रोकने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस द्वारा रुकने का इशारा करने के बावजूद ट्रक चालक ट्रक को लेकर भागने लगा। शक होने पर पुलिस ने ट्रक का पीछा कर कुछ दूर जाकर उसे रोक लिया।

मेरठ: पुरानी रंजिश में सपा नेता के भतीजे को गोलियों से भूना, मौके पर ही मौतNov 04, 2015

इंचौली थाना क्षेत्र के तोफापुर गांव में समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव के भतीजे की ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

झूठे सपने दिखानी वाली BJP को जनता नहीं करेगी माफ : मोहसिना किदवईNov 03, 2015

राज्यसभा सांसद मोहसिना किदवई ने कहा,'काले धन को चुनावी मुद्दा बनाकर जनता के सामने रखा गया, लेकिन जब इस पर काम करने का समय आया तब केंद्र सरकार मुंह मोड़ रही है। 6 महीने में काला धन वापस लाने का दम भरने वाली केंद्र सरकार डेढ़ वर्ष बाद भी मुद्दे के आसपास नहीं दिख रही है।'