Thursday, August 24, 2017 Newslinecompact.com अपना होमपेज बनाएं |
newslinecompact Logo
banner add
शामली
पुलिस से जान बचाकर भागते शराब तस्कर की मौत
पुलिस से जान बचाकर भागते शराब तस्कर की मौतMay 02, 2016

पुलिस से बचकर भाग रहे शराब तस्करों का छोटा हाथी वाहन दिल्ली-सहारनपुर हाइवे पर करोडी मोड के निकट एक ट्रोला से टकराकर पलट जाने से एक शराब तस्कर की मौत हो गयी जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

मोहम्मद आरिफ बसपा विधानसभा प्रत्याशी नियुक्तMay 02, 2016

बसपा पार्टी के तत्वाधान में राष्ट्रीय महासचिव व विधान परिषद विपक्ष नेता नसीमुद्दीन सिददीकी के नेतृत्व में एक दिवसीय मंडल स्तरीय समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में उन्होंने कार्यकर्ताओं से पार्टी के लिए नये वोट बनाने तथा निष्क्रिय पदाधिकारियों को हटाकर उनके स्थान पर दूसरे पदाधिकारी नियुक्त करने के निर्देश दिए।

खाने को लेकर भिड़े बसपाई
खाने को लेकर भिड़े बसपाईMay 02, 2016

सपा कार्यकता समीक्षा बैठक में खाना लेने को लेकर कार्यकर्ताओं में हंगामा मचा रहा। हंगामे में कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे पर खाने की पलेटे फेंकर कर गुस्सा उतारा तो वहां मौजूद अन्य पदाधिकारियों ने किसी तहर कार्यकर्ताओं को समझा बुझाकर शांत किया।

जिला चिकित्सालय में फैली गंदगी पर बिफरे डीएम
जिला चिकित्सालय में फैली गंदगी पर बिफरे डीएमApr 26, 2016

जिलाधिकारी सुजीत कुमार ने चिकित्सालय में फैली गंदगी पर कड़ी नाराजगी व्यक्त करते हुए नगर पालिका अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई है। उन्होंने सामान्य वार्ड, शौचालय, शिशु वार्ड, ओटी का निरीक्षण करते हुए चिकित्सकों को समय पर बैठने के निर्देश दिए।

यूजीसी नेट परीक्षा में राधा का जलवा
यूजीसी नेट परीक्षा में राधा का जलवाApr 24, 2016

शहर के मौहल्ला बडीआल निवासी राधा सैनी ने सीबीएसई यूजीसी नेट की परीक्षा उत्तीर्ण कर जनपद का नाम रोशन किया है। शहर के मौहल्ला बडीआल निवासी राधा सैनी पुत्री ब्रहमानंद सैनी ने सीबीएसई यूजीसी नेट की परीक्षा भूगोल विषय से क्वालीफाई कर जनपद का नाम रोशन किया है।

गैस रिफलिंग के दौरान सिलेंडर में लगी आग
गैस रिफलिंग के दौरान सिलेंडर में लगी आगApr 24, 2016

शनिवार की सुबह कस्बे के ही आरिफ का दस वर्षीय पुत्र आकिब पाल्ला की दुकान पर छोटे सिलेंडर में गैस भरवाने के लिए आया। पल्ला ने सिलेंडर में गैस भरकर जैसे ही उसकी लीकेज को चेक किया, सिलेंडर ने अचानक तेज आग पकड़ ली।

छेड़छाड़ करने पर युवक को पीटा
छेड़छाड़ करने पर युवक को पीटाApr 24, 2016

युवती के साथ छेड़छाड़ करने वाले युवक की परिजनों ने जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। बाद में युवक द्वारा माफी मांगने पर पुलिस ने छात्र को चेतावनी देकर छोड़ दिया। शहर टंकी कालोनी निवासी एक युवती का एक युवक आये दिन पीछा कर उसको परेशान करता था।

हजारों रुपये की नकदी व सामान जलकर राख
हजारों रुपये की नकदी व सामान जलकर राखApr 24, 2016

आग लगने से घर में सो रहे लोगों में हड़कंप मच गया और परिवार के लोगों में अफरा तफरी मच गई। आग लगने के बाद मौहल्लेवासियों ने किसी तरह आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन आग पर काबू न पाया जा सके।

कहासुनी के बाद दो पक्षों के बीच अंधाधुंध फायरिंग
कहासुनी के बाद दो पक्षों के बीच अंधाधुंध फायरिंगApr 12, 2016

राशन कोटे की खुली बैठक के दौरान दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद फायरिंग शुरू हो गई, जिसके बाद गांव में भगदड मच गई। दोनों पक्षों द्वारा एक दूसरे पर फायरिंग किये जाने पर करीब आधा दर्जन से लोग छर्रे लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची सीओ सिटी ने गांव में फोर्स तैनात करते हुए घायलों को राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया।

सड़क हादसे में एक की मौत, पांच घायलApr 10, 2016

ट्रक द्वारा बाइक में टक्कर मार दिए जाने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस ने ट्रक के चालक को भी हिरासत में ले लिया है।