Thursday, August 24, 2017 Newslinecompact.com अपना होमपेज बनाएं |
newslinecompact Logo
banner add
सहारनपुर
अपनी भीड़ के खुद ही रिकॉर्ड तोड़ रही है बसपा
अपनी भीड़ के खुद ही रिकॉर्ड तोड़ रही है बसपाSep 11, 2016

नीला झंडा, हाथी निशान। सहारनपुर में मायावती की रैली में हर तरफ यही नजारा था। कास्ट केमिस्ट्री भी चौंकाने वाली। भाषण और समीकरण ने भीड़ को दिशा देने का काम किया है। यूपी चुनाव में दूसरे दलों के लिए यह खासी परेशानी पैदा करने वाले हैं।

मायावती ने यूपी में जताई दंगों की आशंका
मायावती ने यूपी में जताई दंगों की आशंकाSep 11, 2016

सहारनपुर की विशाल रैली में बसपा सुप्रीमो मायावती ने सपा, कांग्रेस और भाजपा की माथे पर पसीना ला दिया है। टीचर की तरह अपार भीड़ को समझाया और बताया कि इन तीनों पार्टियों के विधानसभा चुनाव में क्या इरादे हैं।

इधर डकैत, उधर डकैती
इधर डकैत, उधर डकैतीAug 29, 2016

सहारनपुर में एक तरफ एसएसपी 13 डकैतों की गिरफ्तारी की जानकारी प्रेस कान्फ्रेंस में दे रहे थे और दूसरी तरफ छह डकैतों ने कॉर्पोरेशन बैंक में गार्ड की हत्या कर 18.75 लाख रुपये लूट लिए। कहीं इन दोनों ही घटनाओं का आपस में कोई संबंध तो नहीं?

सहारनपुर में कॉर्पोरेशन बैंक में डकैती, गार्ड की हत्या
सहारनपुर में कॉर्पोरेशन बैंक में डकैती, गार्ड की हत्याAug 29, 2016

सहारनपुर के कॉर्पोरेशन बैंक डकैती और गार्ड की हत्या के बाद पुलिस ने कुछ संदिग्ध लुटेरों को हिरासत में ले लिया है। माना जा रहा है कि एसएसपी जल्द ही इस घटना का पटाक्षेप कर देंगे।

सहारनपुर में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, 10 मरे
सहारनपुर में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, 10 मरेAug 07, 2016

सहारनपुर जिले के चिलकाना थानांतर्गत चालाकपुर गांव में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 10 की मौत हो गई। मृतकों में अधिकांश महिलाएं शामिल हैं जो बागड़ (राजस्थान) जाने वाले रिश्तेदार के यहां चाब (प्रसाद सामग्री) देकर लौट रही थीं। हादसा अनियंत्रित होकर ट्राली के पलटने से हुआ, जिसमें करीब 40

मथुरा कांड : राज्य सरकार ने मांगा केन्द्रीय गृह मंत्री का इस्तीफा
मथुरा कांड : राज्य सरकार ने मांगा केन्द्रीय गृह मंत्री का इस्तीफाJun 07, 2016

चौधरी ने सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि केन्द्रीय गृह मंत्री के परिजन ग्रेटर नोएडा के बिसाहड़ा गांव में हालात बिगाड़ने की कोशिश में शामिल हैं। वे वहां महापंचायत की साजिश कर रहे हैं। दूसरों पर सवाल उठाने से पहले अपने गिरेबां में झांकना चाहिये।

65 की उम्र में रिटायर होंगे डाक्टर, मोदी का ऐलान
65 की उम्र में रिटायर होंगे डाक्टर, मोदी का ऐलानMay 26, 2016

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐलान किया है कि यूपी में डाक्टरों की कमी को देखते हुए भारत सरकार जल्द ही इनके रिटायरमेंट की उम्र 65 साल करने जा रही है। कैबिनेट बैठक में इस प्रस्ताव को पास कर पूरे देश में समान रूप से लागू किया जाएगा। उन्होंने चीनी मिलों को स्पष्ट चेतावनी दी कि गन्ना किसानों का बकाया भु

एमपी का क़द बढ़ाएगी पीएम की सहारनपुर रैली
एमपी का क़द बढ़ाएगी पीएम की सहारनपुर रैलीMay 24, 2016

26 मई (गुरूवार) को सहारनपुर में होने जा रही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली यहां के युवा सांसद राघव लखनपाल शर्मा की सियासी क़द भी तय करेगी। रैली की सफलता को लेकर किसी को कोई संशय नहीं है। निगाहें प्रधानमंत्री की घोषणाओं और राघव के भावी क़द पर टिकी हैं। माना जा रही है कि राघव को रैली के बाद सरकार

पूर्व बसपा सांसद जगदीश राणा की भाजपा में ‘राम-राम’
पूर्व बसपा सांसद जगदीश राणा की भाजपा में ‘राम-राम’May 24, 2016

बसपा के पूर्व सांसद रहे जगदीश राणा ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है। उन्होंने अपने समर्थकों के साथ दिल्ली बीजेपी हेडक्वार्टर में पार्टी की सदस्यता ली। पूर्व सांसद अभी हाल ही में बसपा से निष्कासित किए गए थे। उनके अनुज महावीर राणा बेहट से बसपा के सिटिंग एमएलए हैं, उनको भी पार्टी हाईकमान ने संसदीय बोर्ड से निलंबित किया था।

मुस्लिम किसान ने दी मोदी को  ‘ज़मीन’
मुस्लिम किसान ने दी मोदी को ‘ज़मीन’May 23, 2016

केंद्र में सत्तासीन भाजपा नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार के दो साल पूरे होने पर 26 मई को सहारनपुर में होने जा रही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘विकास पर्व रैली’ के लिए दिल्ली रोड पर एक मुस्लिम किसान ने ज़मीन मुहैया कराई है। यह रैली 265 बीघा जमीन पर होगी, जिसमें मंच और पंडाल बनाने की तैयारी दो दिनों से चल रही है। खास बात ये है कि किसान ने अपनी खेती की ज़मीन का मुआवजा भी लेने से मना कर दिया है।