Sunday, June 25, 2017 Newslinecompact.com अपना होमपेज बनाएं |
newslinecompact Logo
banner add
उत्तराखंड
कावरियों से भरी बस और ट्रक में टक्कर, पांच घायलAug 02, 2016

दुमका-रामपुरहाट मुख्य मार्ग पर काठीजोरिया के पास कावरियों से भरी बस और ट्रक में आमने-सामने की टक्कर हो गयी। घटना में कई लोग घायल हो गये। घायलों में ट्रक चालक शत्रुधन राय और खलासी विनय कुमार गंभीर रूप से घायल हो गये।

ऋषिकेश में कावंड यात्रा से जलसंकट, नागरिक परेशानJul 25, 2016

समाजवादी पार्टी यमकेश्वर विधानसभा अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह राणा ने बताया कि ग्रामसभा मराल में पानी सप्लाई का मात्र एक टंकी लगी हैं, कांवड मेला के चलते उक्त पानी की टंकी की सप्लाई कांवड व्यवस्था के लिए कर दी गई।

कालसी सड़क हादसे में दो की मौत, तीन घायलJul 22, 2016

कालसी-चकराता मोटर मार्ग में बीती रात एक यूटीलिटी के खाई में गिरने से दो लोगों की मौत हो गयी हैं जबकि तीन लोग घायल हो गये है। जिनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। वाहन में पांच लोग सवार थे।

दबंगों ने हड़प ली थी जमीन, मजबूरी ने बनाया नक्सली: प्रेमनाथ भगत
दबंगों ने हड़प ली थी जमीन, मजबूरी ने बनाया नक्सली: प्रेमनाथ भगतJul 21, 2016

पुलिस प्रेमनाथ को खोज रही थी, इस वजह से वह अपनी पत्नी से मिलने भी नहीं जा पा रहा था। ऐसी स्थिति में उसकी पत्नी ने अपने मां-बाप से पैसे मांगकर उसके बेटे को जन्म दिया। इसी दिन के बाद से उसकी पत्नी उसपर दबाव डालने लगी कि आप सरेंडर कर दो।

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने सीएम रघुबर दास का स्टिंग किया जारी
पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने सीएम रघुबर दास का स्टिंग किया जारीJul 16, 2016

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने सीएम रघुबर दास का स्टिंग जारी किया है। आरोप है कि रघुबर दास राज्यसभा चुनाव के लिए कथित ‘सेटिंग’ करवा रहे हैं. इसके साथ ही एडीजी रैंक के सीनियर अधिकारी पर अधिकारों का दुरूपयोग का आरोप लगाया गया है।

आठ गांवों में परवान नहीं चढ़ पा रहा मोदी का ‘स्वच्छ भारत मिशन’
आठ गांवों में परवान नहीं चढ़ पा रहा मोदी का ‘स्वच्छ भारत मिशन’Jul 13, 2016

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ‘स्वच्छ भारत मिशन’ उत्तरकाशी जिले के आठ गांवों में परवान नहीं चढ़ पा रहा है। यहां लोकदेवता नागराज के भय से लोग शौचालय नहीं बना रहे हैं। उन्हें डर है कि यदि उन्होंने शौचालय बनाए तो वे देवता के कोप का शिकार हो सकते हैं।

मृत घोड़े शक्तिमान की प्रतिमा को लेकर उत्तराखंड में सियासत तेज
मृत घोड़े शक्तिमान की प्रतिमा को लेकर उत्तराखंड में सियासत तेजJul 12, 2016

मृत घोड़े शक्तिमान की प्रतिमा को लेकर एक बार फिर सियासत शुरू हो गई है। देहरादून के रिस्पना चौक पर पहले तो शक्तिमान की प्रतिमा लगवाई गई और फिर रातोंरात हटा ली गई। तीन दिन पहले शक्तिमान घोड़े की प्रतिमा रिस्पना चौक पर लगवाई गई थी।

सात लाख रुपए कैश, लगभग 20 लाख से अधिक मूल्य के गहने लूटे
सात लाख रुपए कैश, लगभग 20 लाख से अधिक मूल्य के गहने लूटेJul 09, 2016

अपराधियों ने घर से सात लाख रुपए कैश, लगभग 20 लाख से अधिक मूल्य के गहने और अन्य सामान लूट लिए। इस दौरान अपराधियों ने घर में मौजूद गार्ड्स और लोगों को बंधक बना लिया। उनके साथ मारपीट भी की। इसके बाद अपराधी भाग निकले।

केंद्रीय जेल में सजा काटने के बाद फिर से चोरी के आरोप में गिरफ्तार
केंद्रीय जेल में सजा काटने के बाद फिर से चोरी के आरोप में गिरफ्तारJul 08, 2016

व्यक्ति बाइक से टाटा एस वाहन को बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहा था। युवक को क्राइम आॅफिस लाया गया। पूछताछ पर युवक ने अपना नाम किशोर उर्फ गोलू 20 वर्ष निवासी नरहरपुर मौलीपारा जिला कांकेर बताया।

गोलीबारी मामले में मांइस कारोबारी अरविंद भाई पटेल को किया अरेस्ट
गोलीबारी मामले में मांइस कारोबारी अरविंद भाई पटेल को किया अरेस्टJun 30, 2016

माइंस कारोबारी ज्ञानचंद अग्रवाल पर पिछले दिनों हुई गोलीबारी मामले में पुलिस ने गुरुवार को मांइस कारोबारी अरविंद भाई पटेल को अरेस्ट कर लिया है। रांची पुलिस की विशेष टीम उनसे पूछताछ कर रही है।