Friday, July 28, 2017 Newslinecompact.com अपना होमपेज बनाएं |
newslinecompact Logo
banner add
हरियाणा
जहरीला खाना खाने से एक परिवार के चार लोग गंभीर रुप से बीमार
जहरीला खाना खाने से एक परिवार के चार लोग गंभीर रुप से बीमारAug 27, 2016

प्राप्त जानकारी के अनुसार जींद के चाबीर कॉलोनी निवासी ओम प्रकाश के परिवार के चार सदस्य शुक्रवार की रात में खाना खाकर अपने घर में सो गये थे। लेकिन शनिवार की सुबह काफी देर तक नहीं उठे, तो पड़ोसियों को कुछ शक हुआ।

इफ्को घोटाला: हरियाणा विस पूर्व अध्यक्ष को 7 साल की सजा
इफ्को घोटाला: हरियाणा विस पूर्व अध्यक्ष को 7 साल की सजाAug 26, 2016

गौरतलब है कि सतबीर कादियान को हरियाणा की इनेलो सरकारने 1989 दिसम्बर में इफको का ऑल इंडिया चेयरमैन बनाया था। सतबीर कादियान 1992 तक चेयरमैन रहे इस दौरान इफको में 114 करोड़ के घोटाले की बात सामने आयी थी। जिस पर सरकार ने सीबीआई से पूरे प्रकरण की जांच कराने का आदेश दिया था।

गुरूग्राम में एनएसजी कंमाडो ने की आत्महत्या
गुरूग्राम में एनएसजी कंमाडो ने की आत्महत्याAug 19, 2016

हरियाणा के गुरूग्राम में एक एनएसजी कमांडो ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कानूनी प्रक्रिया प्रारंभ कर दी है।

यूआईईटी में शैक्षणिक सत्र 2016-17 के लिए शेष सीटों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रितAug 02, 2016

बी.टैक. प्रथम वर्ष की सीटें दस जमा दो में प्राप्त अंकों की प्रतिशतता एवं जेईई मैन की मैरिट के आधार पर, बी.टैक. द्वितीय वर्ष(एलईईटी) की सीटें ओएलईटी रैंक और एम.टैक. की सीटें वैध गेट स्कोर और अर्हता परीक्षा की मैरिट सूची के आधार पर भरी जाएंगी।

हिसार में स्थापित हुआ विश्व का सबसे बड़ा महामृत्युंजय यंत्र
हिसार में स्थापित हुआ विश्व का सबसे बड़ा महामृत्युंजय यंत्रAug 01, 2016

हरियाणा में हिसार जिले के मय्यड़ में विश्व का सबसे बड़ा महामृत्युंजय यंत्र स्थापित किया गया है। यह यंत्र 4 फुट ऊंचा और 4 फुट चौड़ा है। यंत्र की स्थापना योगी सहजानंद नाथ ने सिद्धेश्वर महादेव महामृत्युंजय शक्तिपीठ में की है। जहां आम लोग भी दर्शन कर सकते हैं। अभी यह यंत्र लकड़ी का बनाया गया है, जल्द ही पंच धातु में बनाया जाएगा।

शहीद की सैन्य सम्मान के साथ अंत्येष्टि, स्थानीय प्रशासन की उदासीनता उजागरJul 25, 2016

फतेहाबाद के गांव बहबलपुर में सोमवार को जट्टसिख रेजीमेंट के शहीद जवान होशियार सिंह की सैन्य सम्मान के साथ अंत्येष्टि कर दी गई। 21 वर्षीय होशियार सिंह का 2 दिन पहले भारत-चीन बॉर्डर पर साथी सैनिकों सहित गाड़ी खाई में गिर जाने से निधन हो गया था।

चण्डीगढ़ में आज सरकार विरोधी रैली को सम्बोधित करेंगे मानJul 22, 2016

पंजाब के संगरूर से सांसद भगवंत मान एक बार फिर विवादों में हैं, लेकिन इसकी परवाह ना करते हुए वे शुक्रवार शाम 4:30 बजे चंडीगढ़ में एक रैली को संबोधित करेंगे। मान यहां बादल भगाओ, पंजाब बचाओ रैली में शामिल होंगे।

गालीगलौज के बाद तहसीलदार ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे लड़के
गालीगलौज के बाद तहसीलदार ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे लड़केJul 21, 2016

मोहाली फेज-2 में देर रात तहसीलदार ने पड़ोसी लड़कों से गालीगलौज के बाद फायरिंग कर दी। लड़कों के मुताबिक तहसीलदार नशे में था। उसने दो फायर हवा में किए, तीसरा फायर लड़कों की ओर किया। लड़के बाल-बाल बच गए।

हरियाणा एंड पंजाब हाईकोर्ट की तरफ से लगाई अंतरिम रोक अभी नहीं हटी
हरियाणा एंड पंजाब हाईकोर्ट की तरफ से लगाई अंतरिम रोक अभी नहीं हटीJul 21, 2016

हरियाणा में जाटों समेत 6 जातियों को आरक्षण लाभ पर हरियाणा एंड पंजाब हाईकोर्ट की तरफ से लगाई अंतरिम रोक अभी नहीं हटी है। गुरुवार को इस मामले में सुनवाई होनी थी, जो जज के छुट्‌टी पर होने के चलते टल गई।

दोबारा गैंगरेप का मामला संसद में गूंजा, तीन आरोपी किये गिरफ्तार
दोबारा गैंगरेप का मामला संसद में गूंजा, तीन आरोपी किये गिरफ्तारJul 20, 2016

मामला वापस नहीं लिया तो दोबारा वारदात की गई। पुलिस ने शुरू से ही ठोस कार्रवाई नहीं की। वहीं डीजीपी ने बताया कि छात्रा के परिजनों ने थाना शहर भिवानी में अक्टूबर 2013 में अज्ञात व्यक्तियों पर एफआईआर संख्या 787/2013 भी दर्ज कराई थी।