Tuesday, September 26, 2017 Newslinecompact.com अपना होमपेज बनाएं |
newslinecompact Logo
banner add
राजस्थान
जयपुर में जर्जर मकान ढहा, 5 लोग गंभीर घायल
जयपुर में जर्जर मकान ढहा, 5 लोग गंभीर घायलAug 25, 2016

शहर में गुरुवार सुबह बगरू वालों के रास्ते में एक पुराना जर्जर मकान अचानक भरभराकर गिर गया। इसमें एक ही परिवार के पांच लोग दब गए। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत दबे लोगों को बाहर निकाल लिया। एक महिला को गंभीर चोट लगी है।

राजस्थान में श्रद्धा, भक्ति और उल्लास से मनाई जा रही है कृष्ण जन्माष्टमी
राजस्थान में श्रद्धा, भक्ति और उल्लास से मनाई जा रही है कृष्ण जन्माष्टमीAug 25, 2016

प्रदेश में कृष्ण जन्माष्टमी श्रद्धा, भक्ति- भाव और धार्मिक हर्षोल्लास से मनाई जा रही है। गुरुवार को तड़के से ही मंदिरों में भक्तों का पहुंचाना शुरू हो गया है। जयपुर के आराध्य गोविंद देवजी मंदिर, इस्कॉन टेम्पल और अक्षरधाम मंदिर में आकर्षक सजावट की गई है।

बीएसएफ जवानों को भाजपा महिला मोर्चा पदाधिकारियों ने राखी बांधी
बीएसएफ जवानों को भाजपा महिला मोर्चा पदाधिकारियों ने राखी बांधीAug 18, 2016

भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष मधु शर्मा ने अन्य अपने पदाधिकारियों के साथ जैसलमेर के तनोट क्षेत्र से लगती भारर- पाक सीमा पर पहुंचकर बीएसएफ जवानों व अधिकारियों के साथ रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया व उनकी कलाइयों पर राखी बांधी।

ब्रिक्स सम्मेलन की तैयारियों के तहत अतिक्रमण हटाए
ब्रिक्स सम्मेलन की तैयारियों के तहत अतिक्रमण हटाएAug 18, 2016

जेडीए की प्रवर्तन टीम ने ट्रांसपोर्ट नगर पुलिया से दिल्ली रोड ईदगाह तक और वहां से बंगाली बाबा की बगीची तक रोड के दोनो तरफ अस्थाई रूप से 20-25 थड़ी-ठेले वालों को हटाया।

एनजीओ को सौंपे जाएंगे जयपुर के आश्रय स्थल
एनजीओ को सौंपे जाएंगे जयपुर के आश्रय स्थलAug 18, 2016

नगर निगम में हुई स्वर्ण जयंति शहरी रोजगार समिति की बैठक में आश्रय स्थलों की वर्तमान स्थिति पर चर्चा कर इनके सुधार पर चिंता व्यक्त की। समिति सदस्यों ने बताया कि ये आश्रय स्थल समाजकंटकों का अड्डा बन गए है।

स्कूल बस नदी में डूबी, गांव वालों ने बचाई 50 बच्चों की जान
स्कूल बस नदी में डूबी, गांव वालों ने बचाई 50 बच्चों की जानAug 08, 2016

बस में करीब पचास से अधिक बच्चे सवार थे। ग्रामीणों की सूझबूझ से संभावित बड़ा हादसा होने से टल गया। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ लापरवाही बतरने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

श्रावणी अमावस्या पर बूंदाबांदी, पार्कोॆ में लगा महिलाओं का हुजूमAug 02, 2016

मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटे के दौरान प्रदेश के हाड़ौती, मारवाड़, मेवाड़, ढूंढाड़, शेखावाटी और वागड़ के कई इलाकों में बारिश की संभावना जताई है। मंगलवार की सुबह से ही कहीं तेज तो कही बूंदाबांदी का दौर चल रहा है।

वन्यजीव प्रेमियों ने लगाए सलमान खान मुर्दाबाद के नारेJul 25, 2016

सलमान खान को बरी करने के फैसले से वन्यजीव प्रेमियों को गहरा झटका लगा। सलमान को सजा यथावत रखने की उम्मीद में आए इन लोगों की जश्न मनाने की सारी उम्मीदें धरी रह गई। फैसला आने के बाद इन लोगों ने सलमान मुर्दाबाद के नारे लगाए।

जेठ पर दुष्कर्म का आरोप, बीच बचाव करने आए पिता को भी पीटाJul 25, 2016

पुलिस ने बताया कि खिरजा आशा गांव में तीस वर्षीय एक महिला अपनी तीन साल की बेटी के साथ अकेली रहती है। उसका पति दुबई में मजदूरी कर रहा है। महिला का आरोप है कि गत शुक्रवार रात को उसका जेठ नराराम उसके यहां आया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

एबीवीपी के कार्यकर्ताओं से मारपीट, छात्रसंघ अध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्जJul 25, 2016

बताया गया है कि एबीवीपी के कार्यकर्ता प्रदेश पदाधिकारियों का स्वागत कर वापस लौट रहे थे तब उन पर हमला हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।