Tuesday, September 26, 2017 Newslinecompact.com अपना होमपेज बनाएं |
newslinecompact Logo
banner add
दिल्ली
'जालौर के निकट प्रस्तावित बंदरगाह के लिए, 100 प्रतिशत केंद्रीय मदद दिलवाई जाए'
'जालौर के निकट प्रस्तावित बंदरगाह के लिए, 100 प्रतिशत केंद्रीय मदद दिलवाई जाए'Aug 25, 2016

बैठक के बाद जल संसाधन विभाग के अतिरिक्त मुख्य अभियंता श्री रवि सौंलकी ने बताया कि जालौर के निकट प्रस्तावित आर्टिफिशयल इनलैण्ड पोर्ट के लिए अरब सागर के पानी को एक चेनल बना कर लाना प्रस्तावित है।

DCW में एसीबी ने मारा  छापा
DCW में एसीबी ने मारा छापाAug 18, 2016

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट पर इसकी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि एसीबी गिरफ्तार करने के लिए और पूछताछ करने के लिए स्वतंत्र है लेकिन उन्हें लगता है कि वो इस तरह से हमें चुप करा सकते हैं तो यह गलत है। 'आप' के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लिखा, "इतना अच्छा काम करने वाले दिल्ली महिला आयोग को मोदी जी ने नहीं बख़्शा. ये बहुत बुरा किया मोदी जी ने।"

स्टंट को लेकर सख्त प्रशासन
स्टंट को लेकर सख्त प्रशासनAug 03, 2016

शहर में तेजगति से हॉर्न बजाते हुए वाहन चलाने, वाहन पर स्टंट करते हुए मनचले बाइक सवारों पर लगाम लगाने हेतु पुलिस अधिक्षक ललित शाक्यवार ने यातायात प्रभारी के.

दिल्ली में डेंगू का आतंक, हफ्तेभर में 40 नए मामले, आंकड़ा सौ के पार
दिल्ली में डेंगू का आतंक, हफ्तेभर में 40 नए मामले, आंकड़ा सौ के पारJul 26, 2016

दिल्ली की सड़कें पानी में डूब जाती है और कई हफ्तों तक सड़कों पर पानी जमा हीं रहता है। साथ हीं डेंगू का आतंक बढ़ जाता है और असप्तालों में मरीजों की संख्या ऐसे बढ़ती है जैसे टी20 मैच में रन स्कोर बढ़ता है। बहरहाल दिल्ली में अब तक इस साल डेंगू के कम से कम 90 मामले सामने आए हैं। पिछले सप्ताह डेंगू के 40 नए मामले आए।

भारत और जापान के बीच सामाजिक सुरक्षा समझौता 1 अक्‍टूबर से होगा प्रभावीJul 25, 2016

भारत और जापान के बीच सामाजिक सुरक्षा समझौता एक अक्‍टूबर 2016 से प्रभावी होगा। इस अतिरिक्‍त सामाजिक सुरक्षा समझौता के प्रभावी होने के साथ ही सामाजिक सुरक्षा समझौतों की संख्‍या 16 हो जाएगी।

केजरीवाल गुजरात जाकर ऊना के पीड़ित दलितों से मिलेJul 22, 2016

शुक्रवार को केजरीवाल गुजरात दौरे पर हैं वहां उन्होंने राजकोट जाकर अस्पताल में दलित पीड़ितों से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान केजरीवाल ने पीड़ितों से कहा, "दलितों को अन्याय के खिलाफ आंदोलन करना चाहिए, आत्महत्या नहीं।

राजेंद्र कुमार की जमानत याचिका पर सुनवाई 23 जुलाई तक टली
राजेंद्र कुमार की जमानत याचिका पर सुनवाई 23 जुलाई तक टलीJul 21, 2016

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने गुरुवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पूर्व प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार की जमानत याचिका पर सुनवाई 23 जुलाई तक टाल दी है। इससे पहले अदालत ने उन्हें 27 जुलाई तक भ्रष्टाचार मामले में तिहाड़ जेल में न्यायिक हिरासत में भेजा था।

दिल्ली की सड़कों पर अब नहीं चलेंगे 10 साल पुराने डीजल वाहन
दिल्ली की सड़कों पर अब नहीं चलेंगे 10 साल पुराने डीजल वाहनJul 18, 2016

दिल्ली की सड़कों पर अब 10 साल पुराने डीजल के वाहन नहीं चल पाएंगे। राष्ट्रीय हरित प्राधिकरण (एनजीटी) ने 10 साल पुराने डीजल के वाहनों पर प्रतिबंध लगाने का आदेश दिया है। आदेश तुरंत प्रभाव से लागू होगा।

सुबह से हो रही बारिश से दिल्ली-एनसीआर को गर्मी से राहत
सुबह से हो रही बारिश से दिल्ली-एनसीआर को गर्मी से राहतJul 16, 2016

पुलिस ने मोटर सवारों से इन सड़कों से बचने के लिए कहा है. मौसम विभाग ने बताया कि सुबह साढ़े आठ बजे तक सफदरजंग वेधशाला में 43.4 मिली मीटर जबकि पालम वेधशाला में 41.66 मिली मीटर बारिश दर्ज की गई।

इनकम टैक्स विभाग में कमिश्नर सुनीता केजरीवाल ने छोड़ी नौकरी
इनकम टैक्स विभाग में कमिश्नर सुनीता केजरीवाल ने छोड़ी नौकरीJul 13, 2016

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति यानी वीआरएस ले लिया है। सुनीता केजरीवाल 15 जुलाई 2016 से अपने पद से मुक्त हो जाएंगी।