Friday, July 28, 2017 Newslinecompact.com अपना होमपेज बनाएं |
newslinecompact Logo
banner add
उत्तर प्रदेश
मायावती ने यूपी में जताई दंगों की आशंका
मायावती ने यूपी में जताई दंगों की आशंकाSep 11, 2016

सहारनपुर की विशाल रैली में बसपा सुप्रीमो मायावती ने सपा, कांग्रेस और भाजपा की माथे पर पसीना ला दिया है। टीचर की तरह अपार भीड़ को समझाया और बताया कि इन तीनों पार्टियों के विधानसभा चुनाव में क्या इरादे हैं।

इधर डकैत, उधर डकैती
इधर डकैत, उधर डकैतीAug 29, 2016

सहारनपुर में एक तरफ एसएसपी 13 डकैतों की गिरफ्तारी की जानकारी प्रेस कान्फ्रेंस में दे रहे थे और दूसरी तरफ छह डकैतों ने कॉर्पोरेशन बैंक में गार्ड की हत्या कर 18.75 लाख रुपये लूट लिए। कहीं इन दोनों ही घटनाओं का आपस में कोई संबंध तो नहीं?

सहारनपुर में कॉर्पोरेशन बैंक में डकैती, गार्ड की हत्या
सहारनपुर में कॉर्पोरेशन बैंक में डकैती, गार्ड की हत्याAug 29, 2016

सहारनपुर के कॉर्पोरेशन बैंक डकैती और गार्ड की हत्या के बाद पुलिस ने कुछ संदिग्ध लुटेरों को हिरासत में ले लिया है। माना जा रहा है कि एसएसपी जल्द ही इस घटना का पटाक्षेप कर देंगे।

बीएसपी के रिजेक्टेड माल को अमित शाह पहना रहे माला: मायावती
बीएसपी के रिजेक्टेड माल को अमित शाह पहना रहे माला: मायावतीAug 28, 2016

सुश्री मायावाती ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि कांग्रेस जितनी भी यात्राएं निकाल ले उसे कुछ हासिल होने वाला नहीं है। दिल्ली को बिगाड़ चुकीं शीला को आगे कर कांग्रेस ने यूपी में भी विकास को अवरुद्ध करने का संकेत दिया है।

वाराणसी में बाढ़ पीड़ित वयस्कों को रोजाना भोजन के लिए मिलेंगे 60 रूपये
वाराणसी में बाढ़ पीड़ित वयस्कों को रोजाना भोजन के लिए मिलेंगे 60 रूपयेAug 23, 2016

मंगलवार को उपजिलाधिकारी सदर आर्यका अखौरी ने बताया कि गंगा वरूणा और गोमती खतरे के निशान के ऊपर बह रही है। जिससे बड़ी संख्या में जनजीवन प्रभावित हो गया है।

उप्र: हंगामे के बीच मुख्यमंत्री ने विस में पेश किया 25 हजार करोड़ का अनुपूरक बजट
उप्र: हंगामे के बीच मुख्यमंत्री ने विस में पेश किया 25 हजार करोड़ का अनुपूरक बजटAug 23, 2016

मुख्यमंत्री इस बजट के पैसों को गाँव में सड़क, एक्सप्रेस-वे, 24 घंटे बिजली आपूर्ति और मेट्रो परियोजना में खर्च करेंगे। इस अनुपूरक बजट में जेपीएपआईसी के लिए 40 करोड़ और आईएएस इंस्टीट्यूट टॉवर के लिए 20 करोड़ का प्रावधान किया गया है।

उत्तर प्रदेश में जल्द दौड़ेंगी रोडवेज की 900 बसें
उत्तर प्रदेश में जल्द दौड़ेंगी रोडवेज की 900 बसेंAug 22, 2016

श्री गाबा ने कहा कि इन बसों को चलाने के लिए राज्य के कई मार्गों पर पहले की सर्वेक्षण किया जा चुका है। साथ ही कई मार्गों पर और बसें चलाने के लिए अभी भी सर्वेक्षेण किया जा रहा है, जिसके पूरा हो जाने पर रोडवेज और भी बसें चलायेगा। ​उन्होंने कहा कि यात्रियों ही आवश्यकता और आवागमन को सुगम बनाने के लिए रोडवेज प्रतिबद्ध है।

मायावती के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी दयाशंकर की पत्नी स्वाति सिंह
मायावती के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी दयाशंकर की पत्नी स्वाति सिंहAug 22, 2016

चुनाव लड़ने से ज्यादा महत्वपूर्ण मुद्दा मां और बेटी के सम्मान की लड़ाई है. चुनाव अगले वर्ष होंगे, इसलिए हर कोई यही सवाल पूछ रहा है कि चुनाव की बात से मेरी लड़ाई कमजोर होगी. इसलिए इस बारे में कोई बात नहीं करें.

लोनी विधानसभा से सपा प्रत्याशी ईश्वर मावी को मिला रंगरेज बिरादरी का समर्थन
लोनी विधानसभा से सपा प्रत्याशी ईश्वर मावी को मिला रंगरेज बिरादरी का समर्थनAug 21, 2016

लोनी विधानसभा से सपा प्रत्याशी ईश्वर मावी का शनिवार को लोनी की प्रेम नगर कालोनी में मुस्लिम समाज की रंग रेज बिरादरी ने अपना समर्थन देने की घोषणा की। इस दौरान सपा प्रत्याशी ईश्वर मावी का ज़ोरदार स्वागत भी किया।

चाचा-भतीजे की मुलाकात के बाद कड़वाहट हुई कम
चाचा-भतीजे की मुलाकात के बाद कड़वाहट हुई कमAug 20, 2016

रक्षाबंधन के दिन मैं शहर में नहीं था, इसलिए आज परिवार के लोग साथ बैठे और आपस में बातचीत हुई.' चंद दिनों पहले शिवपाल यादव ने मैनपुरी में कह दिया था कि पार्टी के लोग गरीबों की जमीनों पर कब्जा कर रहे हैं, लेकिन प्रशासन उनके आदेश के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है.

संकट के बादल: मायावती के लिए चुनाव चिन्ह हाथी बना मुसीबतसंकट के बादल: मायावती के लिए चुनाव चिन्ह हाथी बना मुसीबत
बीएसपी सुप्रीमो मायावती की मुसीबत खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। इस बार मायावती की पार्टी का चुनाव चिन्ह हाथी ही उनकी मुसीबत बनकर सामने आया है। दरअसल दिल्ली हाईकोर्ट ने एक गैर सरकारी संगठन की याचिका का निपटारा किया है।

मथुरा कांड : राज्य सरकार ने मांगा केन्द्रीय गृह मंत्री का इस्तीफा

सैलरी मांगने पर दलित युवकों की नग्न कर सरिए से पिटाई की

लॉयन सफारी का कुबेर पड़ा बीमार, लंदन से बुलाए जा रहे डॉक्टर

अपनी भीड़ के खुद ही रिकॉर्ड तोड़ रही है बसपाअपनी भीड़ के खुद ही रिकॉर्ड तोड़ रही है बसपा
नीला झंडा, हाथी निशान। सहारनपुर में मायावती की रैली में हर तरफ यही नजारा था। कास्ट केमिस्ट्री भी चौंकाने वाली। भाषण और समीकरण ने भीड़ को दिशा देने का काम किया है। यूपी चुनाव में दूसरे दलों के लिए यह खासी परेशानी पैदा करने वाले हैं।

मायावती ने यूपी में जताई दंगों की आशंका

इधर डकैत, उधर डकैती

सहारनपुर में कॉर्पोरेशन बैंक में डकैती, गार्ड की हत्या

पुलिस से जान बचाकर भागते शराब तस्कर की मौतपुलिस से जान बचाकर भागते शराब तस्कर की मौत
पुलिस से बचकर भाग रहे शराब तस्करों का छोटा हाथी वाहन दिल्ली-सहारनपुर हाइवे पर करोडी मोड के निकट एक ट्रोला से टकराकर पलट जाने से एक शराब तस्कर की मौत हो गयी जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

मोहम्मद आरिफ बसपा विधानसभा प्रत्याशी नियुक्त

खाने को लेकर भिड़े बसपाई

जिला चिकित्सालय में फैली गंदगी पर बिफरे डीएम

कैंसर पीड़ित को लेकर यूपी सरकार से जवाब तलबकैंसर पीड़ित को लेकर यूपी सरकार से जवाब तलब
इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने मुज़फ्फरनगर के कैंसर पीड़ित मोहम्मद नौशाद को इलाज के वास्ते मुआवजे की दिशा में राज्य सरकार की ओर से किए गए प्रयासों पर जवाब तलब किया है। कोर्ट ने सरकार से यह भी पूछा है कि नौशाद के परिवार के जीवन यापन की व्यवस्था करने की भी कोई योजना है या नहीं? सरकार को इस दिशा में अपना जवाब और प्रगति रिपोर्ट एक हफ्ते के भीतर हाईकोर्ट में दाखिल करने हैं। हाईकोर्ट इस मसले पर अब 25 मई को सुनवाई करेगी।

बेरोज़गारों ने जिला मुख्यालय पर किया प्रदर्शन

भाजपा प्रदेश और केंद्र में होगी काबिज़: कश्यप

चेतना महापंचायत को भाकियू ने बनाई रणनीति

देहरादून एक्सप्रेस में सीट को लेकर संघर्ष में एक की मौत, सात घायलदेहरादून एक्सप्रेस में सीट को लेकर संघर्ष में एक की मौत, सात घायल
कोच्चि से मेरठ आ रही देहरादून एक्सप्रेस में सीट को लेकर हुए संघर्ष में एक यात्री की मौत हो गई जबकि सात यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। ट्रेन आज दिन में मेरठ कैंट रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रुकी तो उसमें मृतक व घायलों को एक टेंपों में भूसे की तरह भरकर जिला अस्पताल भिजवाया गया। इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी कोई आधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा।

यूपी तक पहुंच गया जाट आंदोलन, 4 शहरों में किया चक्‍का जाम

मेरठ में बागपत के पूर्व प्रधान की गोली मार कर हत्या

नर्सिग होम में डा. पीयूष गुप्ता से मांगी 30 लाख की रंगदारी

गाजियाबाद के इंडिया मार्ट में आग, पांच मरेगाजियाबाद के इंडिया मार्ट में आग, पांच मरे
यूपी के महानगर गाजियाबाद के राजनगर इलाक़े में सुबह क़रीब 11 बजे एक बिल्डिंग में आग लग गई। इसमें इंडिया मार्ट कंपनी के पांच लोगों की मौत हो गई। आग बिल्डिंग की पहली मंजिल पर प्रॉपर्टी कंसल्टेंसी के दफ़्तर में लगी और जान बचाने के लिए एक शख़्स खिड़की से नीचे कूद गया जिससे उसकी जान चली गई। बाक़ी के चार लोगों की मौत दम घुटने की वजह से हुई है। फ़िलहाल आग पर क़ाबू पा लिया गया है।

नवरात्र में व्रत रहता है यह मुस्‍लि‍म युवक, परमवीर चक्र विजेता से है कनेक्शन

दीप्ति सरना ने कहा- चार लोगों ने किया था अपहरण, कुछ गलत नहीं हुआ मेरे साथ

कैशियर को घायल कर बदमाशों ने लूटे 10 लाख

मोहन भागवत ने कह‍ा- स्वयंसेवक मेवा पाने के लिए नहीं करते हैं सेवामोहन भागवत ने कह‍ा- स्वयंसेवक मेवा पाने के लिए नहीं करते हैं सेवा
माधव सेवा आश्रम का लोकार्पण करने पहुंचे आरएसएस चीफ मोहन भागवत ने मंगलवार को कहा कि जो अपने लिए जीते हैं, वे पशु हैं। आरएसएस ने सबसे पहले सेवा का काम किया है। संघ के स्वयंसेवक मेवा प्राप्त करने के लिए नहीं।

60 परिवार अब भी बेघर, एसपी सिटी से की मुलाकात

भगवान चित्रगुप्त पूजा सामारोह 13 को

परिवार को बंधक बनाकर की लूटपाट