Thursday, August 24, 2017 Newslinecompact.com अपना होमपेज बनाएं |
newslinecompact Logo
banner add
सहारनपुर
Publish Date: May 16, 2016
पकड़े गए हिमांशु के हत्यारे, खुलासा कल संभव
हिमांशु
हिमांशु का फाइल फोटो

न्यूज़लाइन नेटवर्क एक्सक्लूसिव

सहारनपुर। मोबाइल फोन के युवा व्यापारी व गिफ्ट ओ शॉपी के स्वामी हिमांशु अरोड़ा की उनके आवास के बाहर पांच लाख रुपये लूटने के बाद गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने कुछ आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस अभी कुछ अन्य बदमाशों की धरपकड़ को दबिश दे रही है। शुरूआती रिपोर्ट के मुताबिक हिमांशु की हत्या के पीछे व्यापारी से मोटी रकम लूटना ही कारण उभर रहा है।
उच्च पदस्थ सूत्रों के हवाले से दैनिक न्यूज़लाइन कॉम्पैक्ट को मिली जानकारी में बताया गया है कि पकड़े गए आरोपी का नाम आकाश त्यागी निवासी शारदा नगर है और उसने पिछले दिनों गिफ्ट ओ शॉपी से एक मोबाइल फोन खरीदा था। इसी दौरान आकाश ने गिफ्ट ओ शॉपी पर ग्राहकों की भीड़ और बिक्री का आकलन कर लिया और अंदाज लगा लिया कि प्रतिदिन इस मोबाइल शॉप से 8 से 10 लाख रुपये की बिक्री होती है।
सूत्रों के मुताबिक आकाश ने अपने साथियों अंकुर, अमजद व एक अन्य को साथ लेकर हिमांशु की रेकी शुरू की। कई दिनों तक रेकी में इन्होंने इस बात को पुख्ता कर लिया कि कितने बजे हिमांशु अपने पिता के साथ शॉप बंद कर घर जाते हैं और शॉप से बिक्री की नकदी कहां और कैसे रखकर ले जाते हैं। 12 मई को घटना की रात दो बाइक पर आकाश अपने तीन साथियों के साथ सिविल लाइंस पुलिस चौकी के सामने स्थित गिफ्ट ओ शॉपी से 11.30 बजे पीछे लगे थे। जैसे ही हिमांशु और उसके पिता लखपत राय अरोड़ा अपने आवास के बाहर जाकर रुके तो बदमाशों ने उन्हें हथियारों की नोक पर आतंकित कर दिया।
सूत्रों के मुताबिक बदमाशों ने हिमांशु से नकदी से भरा बैग मांगा जो स्कूटी की डिग्गी में था और लखपत राय ने इसका विरोध किया तो एक बदमाश रिवाल्वर तानकर उनके पीछे भागा। जबकि तीन बदमाशों ने हिमांशु से बैग छीन लिया। इसी दौरान एक बदमाश के मुंह पर बंधा रूमाल खुल गया और पहचान के डर से उसने हिमांशु के सीने पर नजदीक से फायर झोंक दिया। यही बदमाश सीसीटीवी फुटेज में कुछ दूर तक पैदल भागा और बाद में अपने साथी की चलती बाइक पर कूदकर बैठ गया।
बताया गया है कि पुलिस ने आकाश त्यागी व उसके एक साथी को गिरफ्त में ले लिया है और शुरूआती पूछताछ में इन्होंने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। पुलिस अब इनके बाकी दो साथियों की तलाश में ताबड़तोड़ दबिशें दे रही है। समझा जा रहा है कि मंगलवार को पुलिस इस मामले का खुलासा कर देगी। पुलिस अभी किसी गिरफ्तारी की बात से इन्कार कर रही है। एसएसपी आरपी सिंह यादव का कहना है कि कुछ क्लू मिले हैं और सकारात्मक दिशा में इन्वेस्टिगेशन आगे बढ़ रही है। जल्द ही सफलता मिलेगी। याद रहे कि 12 मई की रात में शहर के प्रमुख मोबाइल फोन व्यापारी व सिविल लाइंस चौकी के सामने स्थित गिफ्ट ओ शोपी के स्वामी हिमांशु अरोड़ा की देर रात 11.30 बजे उनके सदर बाजार थानांतर्गत जैन कालेज रोड आवास विकास स्थित आवास के बाहर चार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी
संबंधित खबर : www.newslinecompact.com/article/5557

  • Post a comment
  • Name *
  • Email address *

  • Comments *
  • Security Code *
  • captcha
  •       
    कमेंट्स कैसे लिखें !
    जिन पाठकों को हिन्दी में टाइप करना आता है, वे युनीकोड मंगल फोंट एक्टिव कर हिन्दी में सीधे टाइप कर सकते हैं। जिन्हें हिन्दी में टाइप करना नहीं आता वे Roman Hindi यानी कीबोर्ड के अंग्रेजी अक्षरों की मदद से भी हिन्दी में टाइप कर सकते हैं। उदाहरण के लिए यदि आप लिखना चाहें- “भारत डिफेंस कवच एक उपयोगी पोर्टल है’, तो अंग्रेजी कीबोर्ड से टाइप करें,हर शब्द के बाद स्पेस बार दबाएंगे तो अंग्रेजी का अक्षर हिन्दी में टाइप होता चला जाएगा। यदि आप अंग्रेजी में अपने विचार टाइप करना चाहें तो वह विकल्प भी है।