Monday, October 23, 2017 Newslinecompact.com अपना होमपेज बनाएं |
newslinecompact Logo
banner add
कारोबार
Publish Date: Sep 05, 2016
बीएसएनएल का नया प्लान, अब हर संडे और रात को मुफ्त में कीजिए अपनों से बात
title=

नई दिल्ली। बीएसएनल देगा जियो को टक्कर, 249 रुपये में अनलिमिटेड इंटरनेट सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल भी डेटा वार में कूद गई है। बीएसएनएल के अफसरों की मानें तो उसके प्लान जिओ से सस्ते हैं। बीएसएनएल ने अब डेटावार में किसी से पीछे नहीं रहेगा। कंपनी ने बयान जारी कर कहा है कि वो, नौ सितंबर से ‘बी बी 249’ प्लान पेश करेगी। इस प्लान में ग्राहक बिना डेटा लिमिट की चिंता के जितना चाहे ब्रॉडबैंड डेटा डाउनलोड कर सकते हैं और इसमें 2 एमबीपीएस की स्पीड होगी। रिलायंस जियो से सस्ता ऑफर बीएसएनएल के अफसरों की मानें तो उसके प्लान जिओ से सस्ते हैं। बीएसएनएल ने कहा, अब डेटावार में वह भी किसी से पीछे नहीं रहेगा। हालांकि जिओ की वॉयस कॉल फ्री घोषणा की काट अभी किसी आॅपरेटर के पास नहीं है। 

बीएसएनएल के अडिशनल जीएम मार्केटिंग एके मिश्र के मुताबिक बीएसएनएल शहर से लेकर गांव तक के कस्टमर्स को सेवाएं दे रहा है। डेटावार में बीएसएनएल किसी भी प्रतिस्पर्धा में पीछे नहीं रहेगा। प्रीपेड प्लान में भी कड़ी टक्कर बीएसएनएल प्रीपेड प्लान में भी जिओ को टक्कर देने में पीछे नहीं है। अफसरों की मानें तो अगर जिओ 499 रुपये में 30 दिन के अंदर 04 जीबी डेटा देता है तो बीसएनएल महज 156 रुपये में 10 दिन के लिए दो जीबी डेटा दे रहा है। अगर हर 10 दिन में यह वाउचर लोड किया जाए तो उपभोक्ता 468 रुपये में बीएसएनएल उपभोक्ताओं को 06 जीबी डेटा मिल रहा है। वहीं, 1099 रुपये के 30 दिन के वाउचर से महीने भर अनलिमिटेड थ्री जी डेटा मिलता है । अगर वह तीन महीने के लिए 1099 के हिसाब से डेटा रीचार्ज करवाता है तो उसे महज 3297 रुपये में असीमित थ्री जी सुविधा मिलेगी।

  • Post a comment
  • Name *
  • Email address *

  • Comments *
  • Security Code *
  • captcha
  •       
    कमेंट्स कैसे लिखें !
    जिन पाठकों को हिन्दी में टाइप करना आता है, वे युनीकोड मंगल फोंट एक्टिव कर हिन्दी में सीधे टाइप कर सकते हैं। जिन्हें हिन्दी में टाइप करना नहीं आता वे Roman Hindi यानी कीबोर्ड के अंग्रेजी अक्षरों की मदद से भी हिन्दी में टाइप कर सकते हैं। उदाहरण के लिए यदि आप लिखना चाहें- “भारत डिफेंस कवच एक उपयोगी पोर्टल है’, तो अंग्रेजी कीबोर्ड से टाइप करें,हर शब्द के बाद स्पेस बार दबाएंगे तो अंग्रेजी का अक्षर हिन्दी में टाइप होता चला जाएगा। यदि आप अंग्रेजी में अपने विचार टाइप करना चाहें तो वह विकल्प भी है।