Friday, July 28, 2017 Newslinecompact.com अपना होमपेज बनाएं |
newslinecompact Logo
banner add
मनोरंजन
Publish Date: Sep 05, 2016
केआरके की गंदी बात... अजय देवगन को कहा दो कौड़ी का इंसान
title=

 नई दिल्ली। अजय देवगन ने शुक्रवार को एक ऑडियो क्लिप जारी कर फिल्म समीक्षक केआके पर 'शिवाय' के खिलाफ नकारात्मक प्रतिक्रिया देने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि केआरके ने 'शिवाय' के खिलाफ नकारात्मक और 'ऐ दिल है मुश्किल' के पक्ष में सकारात्मक प्रतिक्रिया देने के लिए करण जौहर से 25 लाख रुपए लिए। केआरके ने भी इस मामले पर अपनी सफाई देते हुए अजय देवगन पर उन्हें रिश्वत देने और करण जौहर संग तनातनी के लिए उन्हें बली का बकरा बनाने का आरोप लगाया है।

हालांकि केआरके ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह कहा कि उन्हें करण जौहर ने कोई 25 लाख रुपए नहीं दिए हैं ऐसा उन्होंने कुमार मंगत के सवालों से बचने के लिए किया।केआरके लगातार अजय देवगन के इस मामले को लेकर आए बयान पर निशाना साधते रहे।अजय देवगन ने बयान दिया था कि इस इंडस्ट्री के साथ उनका एक इमोशनल कनेक्शन है और केआके जैसे लोग इंडस्ट्री के माहौल को खराब कर रहे हैं।  अजय के इस बयान पर केआरके ने कहा, 'अजय देवगन इंडस्ट्री में आने से पहले दो कौड़ी के इंसान थे और अब वह अरबपति हो गए हैं।उनका इंडस्ट्री के साथ कोई भावनात्मक लगाव नहीं है। उनको सिर्फ पैसों से लगाव है। उन्होंने 'एक्शन जैक्सन' फिल्म के बूढ़े प्रोड्यूसर की भी कोई मदद नहीं कि जब वह मूवी फ्लॉप होने के कारण घाटे से गुजर रहे थे। 'जब तक है जान' फिल्म के दौरान जब यश चोपड़ा का देहान्त हुआ तब हर किसी ने उन्हें अपनी फिल्म 'सन ऑफ सरदार' की डेट शिफ्ट करने को कहा लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। क्या यही है उनका इंडस्ट्री के साथ इमोशनल कनेक्शन।' केआरके ने आगे यह भी कहा कि अजय देवगन करण जौहर संग टकराव के लिए उन्हें बली का बकरा बना रहे हैं। और उनके कंधें पर बंदूक रखकर करण जौहर को निशाना बनाना चाहते हैं। इस पूरी कॉन्ट्रोवर्सी में कौन सही है कौन गलत यह कहना तो मुश्किल है लेकिन फिल्म क्लैश को लेकर इस तरह का विवाद इंडस्ट्री में शायद पहली बार देखने को मिला है। यह दोनों फिल्में इस साल 28 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

  • Post a comment
  • Name *
  • Email address *

  • Comments *
  • Security Code *
  • captcha
  •       
    कमेंट्स कैसे लिखें !
    जिन पाठकों को हिन्दी में टाइप करना आता है, वे युनीकोड मंगल फोंट एक्टिव कर हिन्दी में सीधे टाइप कर सकते हैं। जिन्हें हिन्दी में टाइप करना नहीं आता वे Roman Hindi यानी कीबोर्ड के अंग्रेजी अक्षरों की मदद से भी हिन्दी में टाइप कर सकते हैं। उदाहरण के लिए यदि आप लिखना चाहें- “भारत डिफेंस कवच एक उपयोगी पोर्टल है’, तो अंग्रेजी कीबोर्ड से टाइप करें,हर शब्द के बाद स्पेस बार दबाएंगे तो अंग्रेजी का अक्षर हिन्दी में टाइप होता चला जाएगा। यदि आप अंग्रेजी में अपने विचार टाइप करना चाहें तो वह विकल्प भी है।