Tuesday, October 24, 2017 Newslinecompact.com अपना होमपेज बनाएं |
newslinecompact Logo
banner add
राज्यों से
Publish Date: Aug 16, 2016
दर्दनाक सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत
title=

 शिमला, हि.स.। हिमाचल के चंबा जिले के करियां नामक स्थान में एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े एक वाहन से टकरा गई, जिसमें कार में सवार तीन युवकों की मौत हो गई। सोमवार को हुए इस दर्दनाक हादसे में दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी, जबकि गंभीर घायल एक युवक ने कल देर रात टांडा अस्पताल में दम तोड़ा। पुलिस सूत्रों के अनुसार कार को नाबालिग चला रहा था तथा इसमें छह युवक सवार थे। जिनमें अधिकांश नशे की हालत में थे। पुलिस जांच में खुलासा हुआ है कि दुर्घटना के समय कार सवार तीन युवकों ने अपने सिर कार से बाहर निकाले हुए थे और जब कार सड़क किनारे खड़े वाहन से टकराई, तो इनके सिर पर गंभीर चोटें लगीं और यही इनकी मौत का कारण बनी। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र ठाकुर ने बताया कि मृतकों की पहचान हरीश पुत्र रणजीत निवासी लोअर जुलाहकडी, अनमोल ठाकुर पुत्र सुरेंद्र ठाकुर निवासी सुलतान पुर व शनन पुत्र दिनेश निवासी मोहल्ला कश्मीरी के तौर पर हुई है। इनकी आयु 18 से 22 वर्ष के बीच है। उन्होंने बताया कि घटना सोमवार तड़के उस समय हुई, जब कार सवार छह युवक चंबा से करिया की तरफ शादी समारोह में हिस्सा लेने जा रहे थे, कि गैस एजैंसी के नजदीक खड़े वाहन से युवकों के सिर टकरा गए। घटनास्थल पर ही दो युवकों की मौत हो गई, जबकि तीसरे युवक की मौत टांडा ले जाते वक्त बनीखेत के पास हुई। हादसे के बाद नाबालिग फरार हो गया था। लेकिन कार में सुरक्षित बचे दो युवकों ने पुलिस पूछताछ में दुर्घटना का खुलासा हुआ और पुलिस ने नाबालिग को धर दबोचा।
  • Post a comment
  • Name *
  • Email address *

  • Comments *
  • Security Code *
  • captcha
  •       
    कमेंट्स कैसे लिखें !
    जिन पाठकों को हिन्दी में टाइप करना आता है, वे युनीकोड मंगल फोंट एक्टिव कर हिन्दी में सीधे टाइप कर सकते हैं। जिन्हें हिन्दी में टाइप करना नहीं आता वे Roman Hindi यानी कीबोर्ड के अंग्रेजी अक्षरों की मदद से भी हिन्दी में टाइप कर सकते हैं। उदाहरण के लिए यदि आप लिखना चाहें- “भारत डिफेंस कवच एक उपयोगी पोर्टल है’, तो अंग्रेजी कीबोर्ड से टाइप करें,हर शब्द के बाद स्पेस बार दबाएंगे तो अंग्रेजी का अक्षर हिन्दी में टाइप होता चला जाएगा। यदि आप अंग्रेजी में अपने विचार टाइप करना चाहें तो वह विकल्प भी है।